Monday, September 16, 2024

Tejashwi Yadav: सीएम नीतीश को लेकर छलका तेजस्वी यादव का दर्द, बोले सिर्फ भाजपा को भगाने के लिए…

पटना। बिहार में दूसरे चरण के मतदान से पहले आज बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने पूर्णिया में संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते दिखाई दिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया। सबसे बड़ी पार्टी होते हुए भी हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था, सिर्फ भाजपा को भगाने के लिए यह फैसला लिया।

संविधान के मुद्दा पर बोले तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा, भाजपा सबसे ज्यादा बिहार में राजद से डरती है। देश में ‘इंडिया’ और एनडीए के बीच लड़ाई है। ‘इंडिया’ गठबंधन संविधान बचाना चाहता है और एनडीए संविधान खत्म करना चाहता है। बीजेपी नेता बार-बार यह कहते हैं कि अगर आप हमें प्रचंड बहुमत देंगे, तो हम संविधान को खत्म कर देंगे। उनका एजेंडा अब स्पष्ट है, बीजेपी नेतृत्व ने इस तरह की टिप्पणियों पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

पीएम मोदी पर तेजस्वी यादव का हमला

इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष (Tejashwi Yadav) ने आगे कहा कि हम उम्मीद कर रहे थे कि पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में जो वादे बिहार के लिए किए हैं , वो जब भी राज्य में आएंगे तो उनके बारे में बात करेंगे। केंद्र ने बिहार, खासकर सीमांचल क्षेत्र के लिए क्या किया है? बिहार में 40 में से 39 सांसद बीजेपी एनडीए को मिला। प्रचंड बहुमत मिला, लेकिन इस बहुमत को लेकर बिहार के लोगों की उम्मीद पर बीजेपी ने क्या किया? उनके वादे का क्या हुआ?

गौरतलब है कि पूर्णिया सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है। यहां से कांग्रेस नेता पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि आरजेडी से बीमा भारती को टिकट मिला है। इसके अलावा जेडीयू से संतोष कुशवाहा चुनावी मैदान में उतरे हैं। पिछले चुनाव में संतोष कुशवाहा ने यहां से जीत दर्ज की थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news