Friday, September 20, 2024

तिलक चढ़ाकर लौट रहा था परिवार, सड़क हादसे ने छीन ली जान, 3 बच्चों सहित 5 जख्मी

पटना। बिहार के गोपलगंज में सड़क दुर्घटना के चलते खुशियां पल भर में मातम में बदल गई। गोपालगंज में छपरा से तिलक चढ़ा कर लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई, जबकि परिवार के ही सात अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है।

घटना में बच्चा उसके दादा और मामा की मौत

मृतक की पहचान गोपालगंज जिले की सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया काली टोला गांव निवासी परमेश्वर राम के पुत्र श्रेयांश कुमार (3), सूरज राम (65) और छपरा जिले के गोरियाकोठी गांव निवासी शंकर कुमार (25) शामिल हैं। इनमें सूरज राम रियांश के दादा और शंकर बच्चा के मामा थे। सभी लोग तिलक समारोह से छपरा से लौट रहे थे। घटना गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम गांव के पास की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

गोपालगंज से तिलक लेकर गए थे छपरा

सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया गांव निवासी रमाकांत राम की बेटी की शादी छपरा जिले के सिसवा गांव में तय हुई थी। तय तिथि के मुताबिक सोमवार को सभी लोग तिलक चढ़ाने के लिए कार से छपरा के सिसवा गांव गये थे। तिलक चढ़ाकर अपने गांव लौट रहे थे तभी कार और ट्रक में भिडंत हो गई। जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसी दौरान 7 घायलों में दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें गोपालगंज से बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है। वहीं अन्य सात लोग घायल हो गए। कार में 10 लोग सवार थे।

सभी घायलों का इमरजेंसी में चल रहा है इलाज

घटना में जख्मी 7 लोगों को तत्काल ही इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने परमेश्वर राम की बेटी प्रीति (12) और मजिस्टर राम के बेटे गोविंद कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं रमाकांत राम का बेटा सचिन कुमार, स्वर्गीय जगदीश राम का बेटा राजा कुमार, परमेश्वर राम की बेटी सिमरन (7), बेटा ऋषभ (6) और बेटी प्रिंसी (8) पूरी तरह से जख्मी हो गए हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news