Thursday, September 19, 2024

Khesari Lal Yadav ने पवन सिंह के रोड शो को लेकर दिया जवाब, बोले बिना बुलाए तो हम अपने घर भी नहीं जाते

पटना। भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह काराकाट से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। ऐसे में आज मंगलवार (23 अप्रैल) को उनका काराकाट के विभिन्न इलाकों में रोड शो का कार्यक्रम भी है। इसी बीच सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी पटना पहुंचे हैं। जहां उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर पवन सिंह को लेकर दो टूक जवाब दिया। खेसारी लाल पवन सिंह ने पवन सिंह को लेकर कहा, अगर वह बुलाएंगे तो हम जरूर जाएंगे, बिना बुलाए तो हम अपने घर भी नहीं जाते हैं।

वहीं पवन सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा, चुनावी मैदान में जितने लोग हैं सभी लोग जीतें। जीतना-हारना मायने नहीं रखता। सबसे बड़ा काम है विकास करना और मैं यही कहूंगा नेता बन जाने से अगर चीज बड़ी हो रही है तो वो मायने रखता है। मैंने अपनी उम्र में कितने नेताओं को बनते देखा लेकिन बिहार को बदलते नहीं देखा है।

पवन सिंह को दी शुभकामनाएं

खेसारी लाल यादव ने कहा, मेरी शुभकामना है अपने बड़े भाई (पवन सिंह) के साथ और वह चुनाव जीतकर संसद भवन में जाकर बिहार के लिए, भोजपुरी भाषा के लिए, फिल्म के लिए, शिक्षा के लिए, लोगों के रोजगार के लिए आवाज उठाएं। उनको हमारी जहां भी जरूरत होगी हम हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) ने कहा, नेता लोग क्या कहते हैं उस पर बात मैं नहीं करता हूं।

उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि मुद्दे की बात होनी चाहिए, विकास की बात होनी चाहिए, अगर हम लोग विकास की बात नहीं करेंगे तो कौन करेगा। प्रमुख रूप से आम जनता परेशान है, हम लोग परेशान हैं, नेता लोग परेशान नहीं होते, नेता के बच्चे तो आसानी से पढ़ लेते हैं आम लोगों के बारे में सोचना जरूरी है। खेसारी लाल ने कहा कि हम अपने लिए किसी नेता पर निर्भर रहते हैं यह गलत है हमें खुद ही आगे कुछ करना होगा और लोग कर रहे हैं।

नेता बनने की इच्छा नहीं- खेसारी

इसके अलावा एक सवाल के जवाब में खेसारी लाल यादव ने कहा, मुझे अभी कोई इच्छा नहीं है नेता बनने की। मैं इसके बारे में आगे सोच भी नहीं रहा हूं। मेरी सोच रही है कि मैं अपनी भोजपुरी भाषा को कितना आगे तक लेकर जाऊंगा और लोगों तक पहुंच सकूं इसके लिए संगीत के माध्यम से, सिनेमा के माध्यम से मैं यह काम कर रहा हूं।

तेजस्वी यादव के समर्थन में हैं तेजस्वी

इस दौरान तेजस्वी यादव को लेकर खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) अप्रत्यक्ष रूप से उनका समर्थन करते नजर आए। उन्होंने कहा, जिसकी विचारधारा अच्छी होती है, मेरे लिए कोई जाति मायने नहीं रखती है, मेरा संबंध मायने रखता है और उसके ऊपर बिहार का विकास है और उससे भी बढ़कर बिहार की मेरी जानता है, जिसने हमें बनाया है, तेजस्वी यादव को बनाया है। कोई भी कलाकार हो या नेता हो, अभिनेता हो उसको जनता ही बनाती है। इसलिए सबसे ऊपर जानता है और जनता के विकास की जो बात करेगा जो जनता के लिए सोचेगा हम हमेशा उसके साथ खड़े हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news