Sunday, September 22, 2024

Loksabha Election 2024: PM मोदी पर ओवैसी का हमला, बोले प्रधानमंत्री पद की भी गरिमा को कम किया

पटना। बिहार में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है। जहां एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी प्रधानमंत्री के बयान पर हमलावर होते नजर आए। उन्होंने कहा कि पीएम कह रहे हैं कि मुस्लिम बच्चे ज्यादा पैदा कर रहे हैं और घुसपैठिया हैं। नरेंद्र मोदी को ऐसी बातें करना शोभा नहीं देता। मुस्लिम आबादी हिंदुओं से कभी भी हमारे देश में ज्यादा होने वाली नहीं है। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि मुसलमान का खौफ दिखाया जा रहा है। मोदी ने ऐसी वाहियात बात करके प्रधानमंत्री पद की भी गरिमा को कम किया है। हिंदुस्तान के मुसलमान कब से घुसपैठिए हो गए और बच्चे ज्यादा पैदा करने लग गए। बीजेपी हिंदुस्तान में मुसलमान को हाशिये पर लाना चाहते हैं।

तेजस्वी यादव पर बोला हमला

इस दौरान ओवैसी ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना (Loksabha Election 2024) साधा। उन्होंने कहा कि सीमांचल के लिए तेजस्वी ने क्या किया है, उन्हें बताना चाहिए? तेजस्वी ने राजद में 23 में से केवल दो मुसलमान उम्मीदवार खड़े किए हैं। जबकि हमारी आबादी 18 परसेंट है। बिहार में यादव आबादी 14 फीसदी है, लेकिन तेजस्वी ने 9 उम्मीदवार यादव समाज से मैदान में उतारा है।एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि तेजस्वी मुसलमान को गुलाम की तरह समझते हैं, वो और कहीं नहीं जा सकते। उत्तर प्रदेश में हम पल्लवी पटेल के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और 25 अप्रैल के बाद उत्तर प्रदेश में प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे। यह हमारी राजनीतिक रणनीति का हिस्सा है।

बीजेपी को लेकर क्या कहा?

आगे बीजेपी पर एक बार फिर हमलावर होते हुए ओवैसी ने कहा, भाजपा मुसलमानों को स्टेटलेस बनाना चाहती है। एक देश एक चुनाव की योजना संविधान के खिलाफ है। बीजेपी चाहती है की सारे क्षेत्रीय दल समाप्त हो जाएं और देश में केवल वह और कांग्रेस रहे।

केजरीवाल को लेकर कही कई बातें

असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भी कई बातें की। उन्होंने कहा कि उनकी सेहत का ध्यान दिया जाना चाहिए और उन्हें सभी सुविधा दी जानी चाहिए। वह एक मुख्यमंत्री हैं। जेल नियमावली के मुताबिक उन्हें सारी सुविधा दी जानी चाहिए। ओवैसी ने कहा, केजरीवाल को मारने की साजिश है या नहीं यह मुझे पता नहीं है। लेकिन, मुख्तार अंसारी को धीमा जहर देकर मारा गया यह मुझे पता है।

इसके अलावा ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद में कोई भी मेरे खिलाफ चुनाव लड़ सकता है। लेकिन मस्जिद के तरफ इशारा करके जो बदतमीजी की गई है, वह जानबूझकर किया गया है, क्योंकि यही बीजेपी चाहती है कि मुसलमान के इबादत स्थल को टारगेट किया जाए। बीजेपी इस तरीके से उकसाकर हैदराबाद में दंगा करवाने का इरादा रखती है। मुझे उम्मीद है कि भाजपा तीसरी बार सत्ता में नहीं आएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news