Monday, September 23, 2024

UP News: जब फूट-फूट कर रो पड़े आंवला BSP प्रत्याशी आबिद अली, सपा पर लगाए ये आरोप

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी पूरी जान लगाकर प्रचार-प्रसार कर (UP News) रहे हैं। इस दौरन, इन प्रत्याशियों की अलग-अलग तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। इसी बीच आंवला लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीवार आबिद अली की भी एक चौंका देने वाली तस्वीर दिखाई दी। दरअसल, बसपा उम्मीदवार आबिद अली न सिर्फ मीडिया के सामने फूट-फूट कर खूब रोए बल्कि उन्होंने भावुक होकर ऐ कौम यानी मुसलमान समाज से गुहार भी लगाई है। इस दौरान आबिद अली ने अपना दर्द बताते हुए सपा प्रत्याशी को लेकर मुसलमान समाज से शिकायत भी की।

जानें पूरा मामला?

बता दें कि आंवला लोकसभा सीट पर दो लोग बीएसपी के उम्मीदवार होने का दावा कर(UP News) रहे थे। इन दोनों के ही पास फॉर्म A-B था। दोनों के सिग्नेचर भी मौजूद थे। जिसकी वजह से कन्फ्यूजन हुआ। इसी बीच ये खबर आई की आबिद अली का पर्चा खारिज हो गया है। जिसे लेकर आबिद अली भड़क गए और सपा उम्मीदवार पर साजिश रचने का आरोप लगाने लगे। उन्होंने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा, मैं अपने मुसलमान भाइयों से कहना चाहता हूं कि आप लोग क्या करेंगे ऐसे उम्मीदवार का, आप लोग क्या करेंगे ऐसी सपा पार्टी का जो आपके समाज के भाई को चुनाव लड़ने से रोक रही है।

हालांकि बाद में इस मामले को सुलझाने के लिए खुद बीएसपी चीफ मायावती को ही सामने आना पड़ा। जिसके बाद मायावती ने वीडियो कॉल करके चुनाव अधिकारियों को आबिद अली के ही प्रत्याशी होने की जानकारी दी। तब जाकर कहीं आबिद अली का नामांकन मंजूर हुआ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news