Thursday, September 19, 2024

Tejashwi Yadav: सीएम नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, समय आने पर…समझाएंगे

पटना। इन दिनों लोकसभा चुनाव के चलते बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है। साथ ही प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लालू यादव पर ‘इतना बाल बच्चा’ वाले बयान के बाद सियासी ने तूल पकड़ लिया है। नीतिश कुमार के इस बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को कहा कि वह नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं और सीएम अपने परिवार के लिए जो भी कहते हैं वह उनके लिए आशीर्वाद होगा।

किताब लिख कर समझाएंगे तेजस्वी

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा, मैंने कल भी कहा था, हम नीतीश कुमार का पूरा सम्मान करते हैं। वह हमारे परिवार के लिए जो भी कहते हैं, हम इसे आशीर्वाद के रूप में देखते हैं। यह लोकसभा चुनाव चल रहा है और इन सब बातों पर बात करने से बिहार और देश के लोगों को कोई फायदा नहीं है, यह एक व्यक्तिगत मामला है। तेजस्वी ने कहा कि समय आने पर वह एक किताब लिखेंगे और सब कुछ समझाएंगे।

‘चाचा को हाईजैक कर लिया है’

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब स्थिति यह है कि 4-5 लोगों ने हमारे चाचा (नीतीश कुमार) को हाईजैक कर लिया है और समय आने पर मैं एक किताब लिखूंगा, इन सभी चीजों को समझाऊंगा। यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने ऐसा कहा है। उन्होंने 2020 के चुनाव में भी यही कहा था। मैं केवल प्रार्थना कर सकता हूं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा रहे और वह खुशी से रहें। यह हमारी संस्कृति में नहीं है कि हम किसी ऐसे व्यक्ति से कुछ कहें जो हमारे लिए पितातुल्य हों।

बता दें कि तेजस्वी यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पूर्व नेता और कटिहार के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के रविवार को राजद में शामिल होने के बाद की गई थी। तेजस्वी यादव ने ये प्रतिक्रिया, नीतीश कुमार के बयान पर दिया है। जिसमें उन्होंने शनिवार को पार्टी में नेतृत्व की कमान एक परिवार के सदस्य से दूसरे को दिए जाने को लेकर लालू प्रसाद पर ताना मारा था और पूछा था कि क्या किसी को इतने सारे बच्चे पैदा करने चाहिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news