Thursday, September 19, 2024

पारस गुट के सांसद ने थामा RJD का दामन, Tejashwi Yadav ने दी प्रतिक्रिया

पटना। देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है और अब दूसरे चरण के मतदान की तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस से निकल कर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) होते हुए वरिष्ठ और खगड़िया के निवर्तमान सांसद महबूब अली कैसर रविवार को राजद (RJD) में शामिल हो गए। यहां उन्होंने राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने महबूब अली को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जनतंत्र की रक्षा के लिए वे राजद में शामिल हुए हैं। वे पूर्व में भी लालू प्रसाद (Lalu Yadav) के साथ काम कर चुके हैं।

2014 और 2019 में बने थे लोजपा प्रत्याशी

बता दें कि खगड़िया के निवर्तमान सांसद कैसर ने कांग्रेस (Congress) छोड़कर 2014 में लोजपा का दामन थामा था और तब लोजपा ने उन्हें खगड़िया लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया था। यहां कैसर ने 2014 और 2019 दोनों का चुनान जीता था, लेकिन बावजूद इसके 2024 के चुनाव में चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

चुनाव में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे- तेजस्वी

वहीं मिलन समारोह को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई, ईडी, आयकर के साथ ही मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुसलमान और चुनावी बॉन्ड न हो तो भाजपा सौ सीट भी नहीं जीत पाएगी। ये संविधान खत्म करने वाले लोग हैं, लेकिन इनके मनसूबे कभी साकार नहीं होंगे। संविधान को बचाने वाली तमाम शक्तियां एकजुट हो रही हैं। महबूब अली कैसर के राजद में आने से देश में एक संदेश गया है।

इसके अलावा प्रधानमंत्री की 26 अप्रैल को दो-दो रैली से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि ये डर हुए हैं और इसी डर में दो-दो रैलियां कर रहे हैं। महागठबंधन से जुड़े सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि बिहार में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे। इस मिलन समारोह में पार्टी नेता अब्दुलबारी सिद्दिकी, श्याम रजक, चितरंजन गगन, एजाज अहमद समेत दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news