Thursday, September 19, 2024

Nawada में मालगाड़ी से टकराई ऑटो, 1 की मौत और कई घायल

पटना। बिहार के नवादा (Nawada) में किउल-गया रेलखंड पर चातर हॉल्ट के नजदीक अवैध फाटक पर एक मालगाड़ी से ऑटो की टक्कर हो गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में ऑटो सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। इसमें से सात घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं अन्य लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं।

घटना में महिला की मौत

जानकारी के अनुसार, घटना के बाद सभी को सदर अस्पताल नवादा (Nawada) में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल हुए सात लोगों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। घटना में मृतका की पहचान ब्यूटी कुमारी के रूप में हुई है। मृतका सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के सिरसा गांव के रहने वाले शंकर कुमार की पत्नी थी। वहीं इस दुर्घटना में ऑटो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

ककोलत जलप्रपात से कर रहे थे वापसी

बताया जा रहा है कि हिसुआ थाना क्षेत्र के अरियन गांव के मुरारी कुमारी की 18 अप्रैल को शादी हुई थी। इस अवसर पर कई रिश्तेदार उनके घर में जुटे हुए थे। आज रविवार की सुबह परिवार के लगभग 15 सदस्य ऑटो से ककोलत जलप्रपात स्नान करने गए थे। जहां से सभी लोग दोपहर में अरियन गांव वापस लौट रहे थे। उसी वक्त ये हादसा हो गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news