Monday, September 23, 2024

Nitish Kumar: सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव के परिवारवाद पर किया हमला बोले, ‘इतना ज्यादा पैदा ….

पटना। सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी सभा के दौरान इस बार फिर कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद फिर वह सोशल मीडिया में छा गए दरअसल कटिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग इन दिनों सब कुछ दावा करते हैं। जब उन्हें हटाया गया तो उन्होंने अपनी पत्नियों को नियुक्त किया। अब, इन दिनों यह उनके बच्चे हैं। आप पैदा तो बहुत कर दिए। इतना ज्यादा बाल-बच्चा किसी को पैदा करना चाहिए किसो को क्या? लेकिन, इतना किया। अब उन्होंने अपने बेटे-बेटियों सबको शामिल कर लिया है, वो हर जगह कुछ-न-कुछ कहते रहते हैं, पुरानी बातें भूल जाते हैं, इसलिए मैं सबको बताना चाहता हूं कि कोई भी काम नहीं हो पाता था बाहर, कोई सड़क या शिक्षा नहीं थी…”

सीएम नीतीश बोले

इससे पहले पूर्णिया के बनमनखी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पति-पत्नी ने बिहार में राज किया। पति हटे तो पत्नी को CM बना दिया। 2005 से पहले बिहार में कुछ भी नहीं था। लोग बाहर निकलने से डरते थे। इसके बाद देखिए कितना काम हुआ है। हमने सब काम करवाया। उन्होंने कहा कि कहा कि नीतीश कुमार ने लोगों से कहा कि अपने बच्चों को बताइए कि पहले क्या हाल थे और अब क्या हैं। उन लोगों के राज में हिंदू-मुस्लिम के झगड़े होते थे। मुस्लिम वोट के लिए कुछ भी करते थे। हम आए तो देखिए झगड़े बंद हो गए।

बीमा भारती के बारे में कहा-

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने बीमा भारती जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीमा भारती को विधायक बनाए, कैबिनेट में भी शामिल किया। जिद पर अड़ी थीं मंत्री बना दीजिए। मना कर दिए तो सब कुछ भूल के इधर से उधर चली गईं। बिहार के विकास के लिए हमलोगों ने कितना काम किया है। देर शाम होते ही लोग 2005 से पहले नहीं निकलते, लेकिन जब से हम सरकार बने जंगलराज को मिटा दिए। इस दौरान तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि नौकरी हमने दी है। जब हम NDA के साथ थे, तभी लोगों को रोजगार और नौकरियां मिल रही थी। सीएम नीतीश ने आगे ने कहा कि उन लोगों को खुला छोड़ा तो इधर से उधर गड़बड़ी कर रहे थे। बर्दास्त से बाहर हुआ तो अलग होना पड़ा। सीएम नीतीश कुमार ने NDA प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की लोगों से अपील की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news