Thursday, September 19, 2024

बिहार में ‘अपशब्द’ को लेकर छिड़ा सियासी बवाल, RJD के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची बीजेपी

पटना। बिहार में तेजस्वी यादव की सभा में चिराग पासवान की मां को अपशब्द कहे जाने के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि अब ये मामला चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। दरअसल, बिहार में भाजपा की महिला प्रकोष्ठ का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के खिलाफ टिप्पणी को लेकर राजद (RJD) कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ शिकायत करने के लिए पटना स्थित चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंच गया।

चिराग का तेजस्वी पर हमला

वहीं इससे पहले लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि उनके सामने अगर कोई राबड़ी देवी और मीसा भारती या फिर किसी के बारे में इस तरह के अपशब्द का इस्तेमाल करता तो वो बर्दाश्त नहीं करते। साथ ही उन्होंने राबड़ी देवी को आदरणीय और मीसा को दीदी बताया। उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात की तकलीफ है कि जब अपशब्द कहा जा रहा था तब उस दल के सबसे बड़े नेता उस मंच पर थे। लेकिन उन्होंने चूं तक नहीं बोला। मैं सामने होता तो मुंहतोड़ जवाब देता।

तेजस्वी यादव ने दी सफाई

तेजस्वी यादव की सभा में कथित तौर पर चिराग पासवान की मां को गाली देने पर राजद (RJD) नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, हमें इसकी कोई जानकारी नहीं है। वो गाली दिया कौन? हमने दिया? मेरे पास वो वीडियो आया। हमने देखा कि सामने पब्लिक से ये गाली आयी। मंच से किसी ने तो गाली नहीं दी। मेरे बारे में भी लोग ऐसे तो देते होंगे। कौन ध्यान देता है। अगर मेरे कान में ये आया होता तो हम बर्दाश्त थोड़ी करते। हम भाषण दे रहे हैं। हजारों लोग हैं और नीचे कोई वीडियो बनाकर ये कर रहा है तो कौन ध्यान देता है। इसे बेवजह मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव की सभा में मां को गाली दिए जाने पर भावुक हुए Chirag Paswan, कहा- कोई राबड़ी देवी को…

बख्शा नहीं जाएगा- सम्राट चौधरी

इसके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। यह अशोभनीय है। इस पर जरूर कार्रवाई होगी। जो गाली देने वाले लोग हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह बात तेजस्वी यादव की सभा में कथित तौर पर चिराग पासवान को ‘अपशब्द’ कहे जाने को लेकर कही।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news