Monday, September 23, 2024

Accident News: ट्रक ने कार को रौंदा, ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक दबा

पटना। बेगूसराय में लगातार सड़क हादसे देखने को मिल रहे है। इसी क्रम में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्विफ्ट डिजायर कार में भीषण टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में स्विफ्ट डिजायर कार चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा के समीप की है। मृतक युवक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव गांव के रहने वाले राजकुमार शर्मा के पुत्र सोनू कुमार शर्मा के रूप में की गई है।

युवक जा रहा था ससुराल

परिजनों ने बताया है कि सोनू कुमार शर्मा अपनी स्विफ्ट डिजायर कार चलाकर अकेले ही पत्नी को लाने के लिए ससुराल जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने पहसारा के पास कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में सोनू कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजन एवं पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना नावकोठी थाना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर नावकोठी थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

7 लोगों की हुई मौत

बता दें हादसे आए दिन घटित हो रहे है। बीते दिनों मेट्रो की क्रेन से तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर हो जाने के कारण 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये घटना न्यू बाइपास इलाके में रामलखन पथ पर हुई। इन मृतकों में बच्चे, महिलाएं भी शामिल हैं। सभी के शवों को पीएमसीएच भेजा गया है। ये दर्दनाक हादसा सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news