Monday, September 23, 2024

PM Modi Gaya Purnia Visit Live : गया पहुंचे पीएम मोदी, मंच पर एनडीए नेताओं ने किया स्वागत

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बिहार में आज दो जनसभाएं हैं। गया और पूर्णिया में उनकी जनसभाएं प्रस्तावित हैं। इससे पहले जमुई व नवादा में मोदी जनसभाएं कर चुके हैं। गया में पिछले दो चुनावों में मात खा चुके पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) से प्रत्याशी हैं। पूर्णिया में जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा पिछले दो चुनावों में विजयी रहे हैं। यह संयोग ही है कि मोदी जहां मांझी को तीसरी हार से बचाने का प्रयास करेंगे, वहीं संतोष को तीसरी जीत दिलाने का मतदाताओं से भरोसा चाहेंगे।गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा है। पीएम मोदी गया पहुंच गए हैं।

सुरक्षा बल तैनात

पीएम मोदी की सुरक्षा में जगह-जगह केंद्रीय पुलिस बलों को तैनात किया गया है।अभी जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को अंदर पहुंचने दिया जा रहा है। लोगों में पीएम मोदी को सुनने के लिए उत्साह है। वह गया संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हम के प्रत्याशी जीतन राम मांझी के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।

ये है PM मोदी के मिनट टू मिनट कार्यक्रम

आज मंगलवार सुबह 10:30 बजे PM मोदी सबसे पहले गया में जनसभा को संबोधित करेंगे। गया के गांधी मैदान में वे जनता से वोट की अपील करेंगे। इसके बाद वे सीमांचल में पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां उनकी जनसभा दोपहर 12:45 बजे होगी। खास बात यह है कि पीएम मोदी 10 साल बाद पूर्णिया में चुनावी सभा करने पहुंच रहे हैं.

इन सीटों पर पहले और दूसरे फेज में मतदान

अगर राजनीतिक दृष्टिकोण से देखें तो PM मोदी आज मंगलवार के अपनी दोनों चुनावी जनसभाएं से प्रथम फेज के तहत 19 अप्रैल को गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई में होने वाली वोटिंग तो दूसरे फेज में 26 अप्रैल को पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, बांका और भागलपुर सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों की जीत की अपील करेंगे. बता दें कि पूर्णिया से सटे सीमांचल की अररिया सीट पर तीसरे फेज में मतदान होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news