Thursday, September 19, 2024

Rohini acharya: रोहिणी आचार्य ने भाजपा को ललकारा, पहले बेटा-बेटी और बिहार की जनता से लड़ें…

पटना। लोकसभा चुनाव में चंद दिन ही बाकी रह गए हैं। ऐसे में इन दिनों राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini acharya) काफी चर्चा में हैं। बता दें कि रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रही हैं। इसे लेकर वो जमकर प्रचार-प्रसार भी कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

क्या बोली रोहिणी आचार्य?

दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान रोहिणी आचार्य (Rohini acharya) ने कहा कि बीजेपी लालू जी के नाम से डर रही है, जब वह बाहर चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे तो क्या होगा, इसका अंदाज लगा सकते हैं। रोहिणी ने कहा कि भाजपा को बोलने के लिए केवल मौका चाहिए। अभी पापा की तबीयत खराब है।

रोहिणी आचार्य ने आगे कहा कि पहले बेटा-बेटी और बिहार की जनता से लड़ें फिर मेरे पिता से फरिया लीजिएगा। उन्होंने कहा कि जनता बदलाव के मूड में है, जनता इस बार बदलाव चाहती है। भाजपा ने लोगों को खूब ठगा है। लोग महंगाई और बेरोजगारी को लेकर परेशान हो गए हैं।

सारण से चुनाव लड़ेंगी रोहिणी

जानकारी दे दें कि रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा क्षेत्र में लगातार प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं। बीते दिन वो सोनपुर के बाघ वाले दिवंगत बच्चा बाबू उर्फ अमरेंद्र नारायण सिंह के आवास पर भी पहुंची थी। इस दौरान रोहिणी आचार्य ने कहा कि सोनपुर उनके पिता लालू प्रसाद की राजनीतिक कर्मभूमि रही है। यहीं से उनके पिता ने अपना राजनीतिक सफर शुरू किया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news