Thursday, September 19, 2024

Rajnath Singh: जमुई में राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला, लालू यादव को लेकर भी कही बड़ी बात

पटना। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के जमुई में पहुंचे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। राजनाथ सिंह ने कहा, आप नवरात्रि के त्योहार में मछली खाते हो, आप इससे क्या संदेश देना चाहते हैं? आपको कुछ भी खाना हो, खाओ लेकिन उसे दिखाने की क्या जरूरत है? मैं लालू यादव से कहूंगा कि ऐसे लोगों को संभालिए…ऐसा लगता है कि ये ‘राजनीति’ शब्द अपना अर्थ भी खो बैठा है और अपना भाव भी खो बैठा है… ये कहते हैं कि हम पिछड़ों के पक्षघर हैं? लेकिन सच्चाई ये है कि ये पिछड़ों के दुश्मन हैं।

लालू यादव को क्या हो गया है- राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने जमुई की जनता को संबोधित करते हुए कहा, राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं की जानी चाहिए। राजनीति करनी चाहिए तो देश को बनाने के लिए की जानी चाहिए। मैं कभी-कभी सोचता हूं कि लालू यादव को क्या हो गया है?… उनके परिवार के लोग क्या बोल रहे हैं? सरकार बनते ही पीएम मोदी को जेल में डाल देंगे? जो लोग खुद ही जेल में हों, कोई बेल पर हों वो मोदी जी को जेल भेजेंगे? इस तरह की बातें करने वालों को जनता अस्वीकार कर देगी।

पीएम मोदी ने जमुई से किया चुनावी शंखनाद

गौरतलब है कि 4 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी ने जमुई सीट से चुनावी शंखनाद किया। पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने जनसभा में लोगों से एनडीए के लिए वोट डालने की अपील की। पीएम मोदी के अलावा पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी चुनाव के लिए जमुई पहुंचे थे। बता दें कि बिहार में कुल सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण में जमुई के साथ-साथ नवादा, गया और औरंगाबाद में वोटिंग होगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news