Monday, September 23, 2024

Lok Sabha Elections : आरजेडी़ के घोषणा पत्र पर सियासत, चिराग बोले- किस तरह नौकरी दी जाती थी, यह जनता को पता है

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के घोषणा पत्र पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने कहा कि राजद के घोषणा पत्र पर निशाना साधा। बिना नाम लिए उन्होंने तेजस्वी यादव और उनके परिवार पर हमला भी बोला। चिराग पासवान ने कहा कि एक करोड़ लोगों को नौकरी अगर दे सकते हैं हैं तो लंबे समय तक इन्हीं के परिवार के लोग बिहार की सत्ता में रहे। और, उस वक्त कैसे नौकरियां बांटी गई?, यह सबको पता है। चुनावी समय में वादे बड़े-बड़े किए जाते हैं। जब सत्ता में आते हैं तब सच्चाई का पता चलता है। हकीकत तो यह है कि इनलोगों को जब भी सत्ता मिलती है तो यह लोग बहाना बनाना शुरू कर देते हैं और कहने लगते हैं कि यह गठबंधन का वादा नहीं हमारा वादा था और जब हमारी सरकार आएगी तब इसे पूरा किया जाएगा।

आज बिहार पिछड़ा राज्य नहीं होता

तेजस्वी यादव द्वारा एक करोड़ रोजगार देने की घोषणा पर चिराग पासवान ने कहा कि यह पहली बार आपको मौका नहीं मिला। आपको परिवार के दो-दो लोग लंबे समय तक मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उस समय अगर विकास होता तो आज बिहार पिछड़ा राज्य नहीं कहलाता। यह सबको समझ आ रहा है कि खाने के दांत कौन से हैं और दिखाने के दांत कौन से हैं।

तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का पीएम बनाना है

चिराग पासवान ने दावा किया कि बिहार की जनता यह मन बना चुकी है कि हर हाल में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। सही मायनों में डलब इंजन की सरकार ही राज्य का विकास करना चाहती है। हर बिहारी ऐसा चाहता है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news