Monday, September 16, 2024

Tejashwi Yadav: औरंगाबाद की रैली में बोले तेजस्वी, चाचा तो पलट गए…

पटना। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनेता लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में आज बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने औरंगाबाद जिले में एक चुनावी रैली किया। रैली के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि जब चाचा नीतीश कुमार बीजेपी को लात मारकर आए थे, तो हम लोगों ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया।

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर तंज

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रैली में कहा, आप सब तो जानते ही हैं कि चाचा तो पलट गए। हम चाहते हैं वे जहां भी रहें स्थिर रहें, खुश रहें। लेकिन भाजपा वालों ने उन्हें (नीतीश कुमार) हाइजैक कर लिया। जब वे बीजेपी को छोड़कर आए थे तो हम लोगों ने उन्हें सीएम बनाया। तब इन्हीं नीतीश कुमार ने कहा था कि ‘मर जाएंगे, मिट जाएंगे, मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे।

बस देख कर टिप्पणी करते थे वो- तेजस्वी

वहीं सीएम नीतीश कुमार के रोड शो को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा, जब हम बस से निकलते थे तो वे (नीतीश कुमार) क्या-क्या टिप्पणी करते थे। अब उनकी बस भी मेरी तरह ही बनवाई गई है। कोई नई सोच तो है नहीं। वे हम लोगों की ही सोच पर चल रहे हैं। अच्छी बात है।

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि हार देख भाजपाई अब कह रहे है- ऊपर देखो, ऊपर। बोलते है देश का चुनाव है। अरे भाई ये बताइए- गाँव, पंचायत, प्रखंड, जिला, लोकसभा क्षेत्र और प्रदेश से ही न देश बनता है? भारत की आत्मा गांवों में बसती है। जब तक हमारा गाँव, जिला, क्षेत्र और प्रदेश ही खुशहाल, समृद्ध और विकसित नहीं होगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा? जब तक हमारे गाँव, जिला और प्रदेश में बेरोजगारी, गरीबी और पिछड़ापन रहेगा तब तक देश आगे कैसे बढ़ सकता है?

ये भी पढ़ें- मछली के बाद Tejashwi Yadav ने संतरा खाते हुए शेयर किया नया वीडियो, बोले Orange के रंग से तो नहीं चिढ़ेंगे?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news