Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Elections: नवादा में पहला रोड शो करेंगे नीतीश कुमार, सम्राट चौधरी जनसभा को करेंगे संबोधित

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के चलते सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत लगा रही हैं। इसी क्रम में शुक्रवार 12 अप्रैल को वारिसलीगंज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभा व रोड शो करेंगे। इसके अलावा जिले में और भी कई बड़ी सभाएं होने वाली हैं। सीएम नीतीश के अलावा प्रदेश के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी मेसकौर प्रखंड में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं आज राष्ट्रीय जनता दल की भी सबसे बड़ी सभा आइटीआइ के मैदान में होनी है जहां तेजस्वी यादव के साथ-साथ लालू प्रसाद यादव और महागठबंधन के नेता मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे।

देवी सराय में होगी सीएम नीतीश की जनसभा

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 12 अप्रैल को चुनाव प्रचार में नवादा जाने के क्रम में बिहारशरीफ के अम्बेडकर चौराहा देवीसराय में एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के पक्ष मे जनसभा को संबोधित करने का(Lok Sabha Elections) कार्यक्रम है। इसके अलावा वो एनडीए कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। इसी क्रम में जदयू कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने नेता का स्वागत एवं अभिनन्दन भी किया जायेगा। इस बात की जानकारी जदयू जिला कार्यालय द्वारा दी गई है।

बीजूबिगहा में सम्राट चौधरी की चुनावी सभा

इसके अलावा आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भी भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए बीजूबिगहा में वोट की अपील करेंगे। प्रखंड भाजपाध्यक्ष सुनील कुमार के मुताबिक उपमुख्यमंत्री का दर्जनों गावों में पैदल मार्च का प्रोग्राम है। जिसके लिए रूट चार्ट भी उपलब्ध कराया गया है। वो भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए मेसकौरवासी से वोट की अपील करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news