Monday, September 16, 2024

Misa Bharti: बीजेपी पर भड़कीं मीसा भारती, कहा- इंडिया गठबंधन जीती तो PM मोदी समेत भाजपा नेता जेल में होंगे बंद

पटना। जल्द ही लोकसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं। प्रदेश में भी इसे लेकर सीयासी बयानबाजियों का दौर भी बढ़ता जा रहा है। सभी राजनीतिक दल लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। अब इसी बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट की प्रत्याशी मीसा भारती (Misa Bharti) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला।

हम एमएसपी लागू करने की बात…

दरअसल, मीसा भारती (Misa Bharti) ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, हम एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है। वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। मीसा भारती ने आगे कहा कि अगर देश की जनता इंडिया गठबंधन को मौका देती है तो पीएम मोदी समेत भाजपा नेता जेल के अंदर बंद होंगे।

क्या बोली बीजेपी?

वहीं मीसा भारती के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। मीसा भारती के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कौन जेल में है, कौन बेल पर है और कौन जेल जाएगा, इसका हिसाब चुनाव के बाद होगा।

पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ेंगी मीसा भारती

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की दो पुत्रियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य इस बार का लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। जिसमें राज्यसभा सांसद मीसा भारती पाटलिपुत्र संसदीय सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं, वहीं रोहिणी आचार्य सारण संसदीय सीट से चुनावी मैदान में उतरी हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news