Thursday, September 19, 2024

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने मछली खाने वाले वीडियो को लेकर दिया जवाब, BJP फॉलोअर्स टेस्ट ले रहे थे

पटना। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बुधवार को अपने उस वीडियो का बचाव करते दिखे, जिसमें वह हेलीकॉप्टर में मछली खाते नजर आए थे। वीडियो को लेकर कई लोगों ने ये दावा किया था कि बिहार के नेता नवरात्रि के दौरान मांसाहारी भोजन कर रहे हैं। दरअसल, 9 अप्रैल से नवरात्रि की शुरूआत हो चुकी है, ऐसे में कई श्रद्धालु इस दौरान व्रत रखते हैं और सात्विक आहार का सेवन करते हैं।

नवरात्रि से पहले का है वीडियो- तेजस्वी

इस वीडियो के सामने आते ही कई इंटरनेट यूजर्स ने हिंदुओं को भड़काने की कोशिश करते हुए तेजस्वी यादव की आलोचना की। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उनके पोस्ट में इस बात का उल्लेख किया गया था कि वीडियो 8 अप्रैल का है, जो कि नवरात्रि शुरू होने से एक दिन पहले की है। उन्होंने कहा कि हमने इस वीडियो को बीजेपी और गोदी मीडियो फॉलोवर्स का टेस्ट लेने के लिए शेयर किया था और हम सही साबित हुए हैं। ट्वीट में वीडियो किस दिन का है इसकी जानकारी भी दी गई है लेकिन फिर भी आप जानते हैं कि फॉलोवर्स ने क्या किया है?

क्या था पूरा ममला?

दरअसल, ये ट्रोलिंग उस समय शुरू हुई जब आरजेडी नेता (Tejashwi Yadav) ने बीती रात हेलीकोप्टर में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के साथ खाना खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो के पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘चुनाव की हलचल के बीच हेलिकॉप्टर में खाना! दिनांक- 8 अप्रैल 2024′, तेजस्वी यादव ने वीडियो में बताया कि हेक्टिक चुनावी कैंपेन के बीच उन्हें खाना खाने के लिए केवल 10 से 15 मिनट का ही समय मिला था जिसमें फिश और रोटी थी। इस वीडियो के वायरल होते ही नवरात्रि के दौरान मांसाहारी खाने को लेकर सोशल मीडिया पर पूर्व उपमुख्यमंत्री को ट्रोल किया जाने लगा।

ये भी पढ़ें- बिहार की काराकाट सीट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह, एक्स पर ट्वीट कर किया ऐलान

गिरिराज सिंह ने बोला था हमला

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव को मौसमी सनातनी कहा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव एक ‘मौसमी सनातनी’ हैं जो तुष्टिकरण का पोषण करते हैं। कई लोग, चाहे वे रोहिंग्या हों या बांग्लादेशी घुसपैठिए, तब यहां आए जब उनके पिता (लालू यादव) सत्ता में थे। वे सनातन का मुखौटा पहनकर तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news