Sunday, October 20, 2024

Road Accident: छपरा में 3 बाइक सवार युवकों की मौत, रोहिणी आचार्य के रोड शो से वापसी में हुआ हादसा

पटना। छपरा-मुजफ्फरपुर मेन रोड पर भेल्दी थाना के राजा चौक के नजदीक बीते रविवार की रात एक भयंकर सड़क हादसा (Road Accident) हुआ। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। ये हादसा दो बाइकों में टक्कर होने के कारण हुआ। बताया जा रहा है कि तीनों बाइकों पर तीन-तीन लोग सवार थे। बाइक के टकराने से एक बाइक से एक और दूसरी बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। छपरा सदर अस्पताल के डॉक्टर ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है। तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

रोहिणी आचार्य के रोड शो वापस लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार, रविवार को छपरा के दरियापुर में रोहिणी आचार्य का रोड शो था। रोड शो के बाद एक बाइक पर सवार तीन युवक अपने घर जा रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग ड्यूटी के बाद घर जा रहे थे। इस बीच अचानकर दोनों बाइकों में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे (Road Accident) में मृतकों की पहचान आकाश ठाकुर (19 साल), चंदन कुमार (20 साल) और धीरज कुमार (21 साल) के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक आकाश, चंदन और ज्ञान चंद ये तीन लोग एक बाइक से गड़खा जा रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर धीरज, रोशन, बाबू साहब आरजेडी की उम्मीदवार और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के रोड शो में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच-722 पर आगजनी करते हुए खूब हंगामा किया। यही नहीं देर रात सड़क जाम कर दिया। दूसरी तरफ घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परेजनों को सौंप दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news