Monday, September 16, 2024

Misa Bharti: पीएम मोदी के बयान पर मीसा भारती का जवाब, दर्शन करने जाऊंगी तो क्या कोई रोक देगा?

पटना। बिहार में एक बार फिर से राम मंदिर को लेकर सियासत तेज हो गई है। बता दें कि कल बिहार के नवादा में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया था। जिस पर लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती (Misa Bharti) ने निशाना साधा है। मीसा भारती ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं, सनातनी हूं। अयोध्या में बना राम मंदिर मोदी जी और बीजेपी का नहीं है। दर्शन करने जाऊंगी तो क्या कोई रोक देगा?

मीसा भारती ने दिया जवाब

दरअसल, रविवार को नवादा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी ने पहले राम मंदिर निर्माण का विरोध किया। जब मंदिर बन गया तब रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में जाने से इंकार कर दिया। रामनवमी आने वाली है, ऐसा पाप करने वालों को भूलिएगा नहीं। अब पीएम मोदी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए मीसा भारती ने कहा, अभी हम लोग व्यस्त हैं, समय निकाल कर हम लोग जाएंगे राम जी के दर्शन करने। हम भी हिंदू हैं, सनातनी हैं, हम भी पूजा करते हैं। राम मंदिर मोदी जी या बीजेपी का थोड़े ही है।

ये तो हमारे संस्कार हैं- मीसा भारती (Misa Bharti)

वहीं नवादा जनसभा के दौरान नीतीश कुमार के द्वारा पीएम मोदी के पैर छूने को लेकर मीसा भारती ने कहा, ये तो हमारे संस्कार हैं। लेकिन ये देखना होगा कि नीतीश कुमार उम्र में पीएम मोदी से बड़े हैं या छोटे, तभी मैं इसपर कुछ कह पाऊंगी।

‘हम लोग बिहार की लड़ाई लड़ते आए हैं’

इसके अलावा बिहार में बीजेपी के 40 पार के नारे को लेकर मीसा भारती ने कहा कि इस मामले पर पीएम मोदी क्या बोल रहे हैं, अमित शाह क्या बोल रहे हैं, सम्राट चौधरी क्या बोल रहे हैं। लेकिन आप लोगों को देखना चाहिए कि सीएम नीतीश कुमार क्या बोल रहे हैं। वो कह रहे हैं इस बार 4000 पार। चुनाव कोई भी हो, कठिन होता है, लेकिन हमारे पास मुद्दे हैं। हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं। पीएम मोदी को दो बार मौका मिला, कौन सा काम हो गया? कौन सा कारखाना लग गया? लेकिन हम लोग बिहार की लड़ाई लड़ते आए हैं और लड़ते रहेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news