Monday, September 16, 2024

CM Nitish Kumar : CM नीतीश ने गिनाई पिछली सरकार की खामियां, बोले वे झूठे प्रचार में लगे…

पटना। आज सोमवार को बिहार (Bihar) में लोगों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था (Low System) को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने विपक्षी दल पर निशाना साधा। इस दौरान सीएम नीतीश ने पहले की सरकार में बिहार की स्थिति की तुलना करते हुए जनता को न मिलने वाली सुविधाओं और आज के समय में लोगों के बीच किसी भी तरह के डर नहीं होने की बात कही। उन्होंने कहा, डर के कारण पहले रात में सड़क पर कोई निकल नहीं पाते थे, सड़कें नहीं थीं। सारे काम हमने करवाए। हम अपने काम में लगे हुए होते हैं और वे झूठे प्रचार में लगे हुए होते हैं।

विरोधी दलों पर कड़ा प्रहार

इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि हम प्रचार नहीं करते। उन्हें (विपक्ष) जो करना है वह कर सकते हैं। पहले हिंदू-मुस्लिम में झंझट हुआ करता था, हमने इसे शांत करवाया। इस दौरान सीएम नीतीश ने बिहार की जनता को एनडीए की सरकार में मिल रही सुविधाओं को लेकर विपक्ष पर हमला बोला। बता दें कि इन दिनों नीतीश कुमार लोकसभा को चुनाव के प्रदेश के अलग-अलग स्थानों का दौरा कर रहे हैं और एनडीए के पक्ष में जन समर्थन की मांग कर रहे हैं।

नीतीश कुमार पर मनोज झा का तंज

वहीं अगर बात करें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल की तो विपक्ष दल के नेता उन पर हमला कर रहे हैं। राजद सांसद मनोज झा ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजनीतिक करियर पर तंज कसा। मनोज झा ने कहा कि अगर 15 साल पहले लालू यादव नहीं होते तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनते। उन्होंने कहा कि सत्ता के व्याकरण का बदलाव सबसे बड़ा बदलाव होता है। इसके अलावा भाजपा के 400 पार के मिशन को लेकर मनोज झा ने कहा कि यह एक जुमला है जिसकी हक़ीक़त 4 जून को पूरा देश देखेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news