Thursday, September 19, 2024

Bihar politics: सभा में नीतीश कुमार ने छुए PM मोदी के पैर, तेजी से वीडियो वायरल

पटना: लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में कल रविवार को नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद थे। इस दौरान नीतीश कुमार जनता को संबोधित करने के बाद PM मोदी के पास बैठे दिखें। जहां उन्होंने PM मोदी से कुछ बात करते हुए मुस्कुराए और हाथ जोड़कर मोदी को प्रणाम किया. इसी कड़ी में उन्होंने PM मोदी के पैर छू कर प्रणाम भी किया. हालांकि उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आज प्रधानमंत्री और हम सब विवेक ठाकुर को भारी मतों से जीतने का निवेदन करने आए हैं। प्रधानमंत्री जी ने बिहार के विकास के लिए कई योजनाएं चलाई है। इस दौरान नीतीश कुमार जनता को संबोधित करते हुए 4 हजार से ज्यादा सांसद की बात बोल दी। तब से CM नीतीश कुमार की यह वीडियो खूब वायरल हो रही है।

10 लाख सरकारी नौकरी व रोजगार देंगे – CM नीतीश

बता दें कि कल रविवार को पीएम मोदी की जनसभा में नीतीश कुमार की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल का 18वां जबकि प्रधानमंत्री का दसवां साल हो रहा है। यह सिलसिला आगे भी देखने को मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पांच साल तक कोई दिक्कत नहीं। हमें पूरी उम्मीद है कि 4000 से अधिक सांसद रहेंगे इनके पक्ष में। हालांकि वह चार सौ सासंद के जीतने की बात कहना चाह रहे थे। नीतीश कुमार ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हम जनता के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। हमारा वादा है कि हम 10 लाख सरकरी नौकरी व रोजगार देंगे।

400 के जगह बोल दिए 4000

जनसभा में नीतीश कुमार कहना चाहते थे कि साल 2024 के आम चुनाव में NDA के 400 सौ से अधिक प्रत्याशी जीत हासिल कर संसद पहुंचेंगे। हालांकि सभा को संबोधित करते हुए उनकी जुबान फिसल गई और वह 400 की जगह 4 हजार सांसद होने की बात कह डाली। तब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news