Thursday, September 19, 2024

Tejashwi Yadav: पीएम मोदी के सनातन विरोधी वाले बयान पर तेजस्वी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, बोले- क्या मैं हिंदू नहीं?

पटना। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के नवादा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता सनातन विरोधी हैं। वहीं पीएम मोदी के इस बयान पर राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या सबूत है? क्या मैं हिंदू नहीं हूं? मेरे घर में एक मंदिर है। उन्होंने कहा कि बीजेपी खुद को भगवान समझ रही है। बीजेपी के लोगों को अपनी तुलना भगवान से नहीं करनी चाहिए। भगवान सब देख रहे हैं और सभी को वहीं जाना है।

सीएम नीतीश पर बोला हमला

यही नहीं तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा, मुख्यमंत्री ने जो कहा उसमें कुछ नया है? जब वह हमारे साथ थे तो उन्होंने बीजेपी के बारे में कई बातें कही। उन्होंने कहा था कि वह मर जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। तेजस्वी ने यह दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और बीजेपी के लोग डरे हुए हैं।

तेजस्वी यादव ने सवालिया लहजे में कहा कि अगर चुनाव जीत चुके हैं तो बिहार में क्यों घूम रहे हैं? प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज मैंने भ्रष्टाचार पर ट्वीट किया है, उम्मीद करता हूं कि प्रधानमंत्री कम से कम भ्रष्टाचार पर अपने विचार व्यक्त करेंगे।

विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी

बता दें कि आज नवादा में रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग मजबूरी में इकट्ठा हुए हैं। बिहार में एक उम्मीदवार खड़ा करता है, तो दूसरा कहता है कि वो असली नेता है। यहां तो घमासान मचा हुआ है। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि इंडिया गठबंधन मतलब भ्रष्टाचारियों का ठिकाना। इंडिया गठबंधन वाले भारत के विभाजन की बात करते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news