Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Elections 2024: आज बिहार-बंगाल में पीएम मोदी भरेंगे चुनवी हुंकार, जबलपुर में भी रोड शो का कार्यक्रम

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन राज्यों में चुनाव प्रचार करने पहुंचेंगे। जिन राज्यों में पीएम मोदी दौरा करने पहुंचने वाले हैं वो राज्य हैं बिहार, बंगाल और मध्य प्रदेश। जानकारी के अनुसार, आज रविवार को पीएम मोदी बिहार के नवादा पहुंचने वाले हैं। यहां वो दोपहर के 12 बजे एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी का अगला कार्यक्रम बंगाल में होना है। जहां वो दोपहर बाद तीन बजे के बाद जलपाईगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। वहीं आज शाम पीएम मोदी मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक रोड शो करेंगे।

वेवेक ठाकुर के लिए करेंगे वोट की मांग

अगर बात करें पीएम मोदी की बिहार के नवादा में होने वाली रैली के बारे में तो, आज पीएम मोदी यहां जनता से बीजेपी उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए वोट की मांग करेंगे। यहां नवादा की जनसभा में बीजेपी नेताओं के साथ-साथ एनडीए के सहयोगी दल के सदस्य भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि पिछले एक सप्ताह में ये पीएम मोदी की बिहार में दूसरी चुनावी रैली है। इससे पहले 4 अप्रैल 2024 को पीएम मोदी ने जमुई से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की थी।

वहीं बीजेपी नेताओं के अनुसार, पीएम मोदी रविवार को नवादा में एक चुनावी(Lok Sabha Elections 2024) जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। इसके लिए प्रधानमंत्री पहले गया हवाईअड्डे पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर के द्वारा नवादा जाएंगे। वो यहां कुंती नगर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें NDA के कई बड़े-बड़े नेता शामिल रहेंगे।

9 अप्रैल को औरंगाबाद में गरजेंगे शाह

इसके अलावा, भाजपा के ‘चाणक्य ‘ कहे जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी 9 अप्रैल को गया जिले के गुरारु बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रचार के इस अभियान में उतरने जा रहे हैं।

दरअसल, बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में गया, जमुई, औरंगाबाद और नवादा में मतदान होगा। दूसरी तरफ महागठबंधन के स्टार प्रचारक व राजद नेता तेजस्वी यादव भी चुनाव के प्रचार अभियान में सक्रिय नजर आ रहे हैं। बीते शनिवार तेजस्वी यादव ने जमुई में एक जनसभा को संबोधित किया था। जबकि आज वो पश्चिम चंपारण के बगहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके दौरान उनके साथ विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news