Monday, September 16, 2024

Chirag Paswan On Modi Gurantee: चिराग पासवान का बड़ा दावा, मोदी की गारंटी पर पूरी दुनिया को भरोसा

पटना। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित किया। वहीं पीएम मोदी की गारंटी को लेकर एलजेपीआर चीफ चिराग पासवान (Chirag Paswan On Modi Gurantee) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ बिहार या देश के लोगों को नहीं बल्कि पूरी दुनिया को प्रधानमंत्री की गारंटी पर भरोसा है।

40 की 40 सीटें जीतेंगे- चिराग

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में 40 में से 40 सीट पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार चुनाव जीतेंगे। लोग लगातार नरेंद्र मोदी पर भरोसा करके ही देश को आगे बढ़ने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग कुछ भी कह दें लेकिन अब मोदी की गारंटी (Chirag Paswan On Modi Gurantee) सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं जब चिराग पासवान से लालू यादव के वारंट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे कई मामले आते हैं और सब की जांच होती है। जांच होने के बाद और तथ्य सही पाए जाने के बाद ऐसे मामलों पर कार्रवाई होती है। अगर कोई गलती नहीं कर रहा है तो उसे डरने की कोई बात नहीं है। लेकिन जांच में गलती सामने आई होगी, तभी कार्रवाई हो रही है।

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा

बिहार को विशेष राज्य बनाने के मुद्दे पर चिराग पासवान ने कहा, विशेष राज्य के दर्जे को लेकर नीति आयोग की जो रिपोर्ट है, वह सभी को पता है। बिहार में डबल इंजन की सरकार है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर बिहार आगे बढ़ रहा है। बिहार का विकास हो रहा है। उत्तर प्रदेश की तरह ही बिहार में विकास की गति तेज है। जहां तक केंद्र सरकार की बात है तो जो आर्थिक सहयोग बिहार को देना होगा वह केंद्र सरकार देगी और कहीं न कहीं बिहार आगे बढ़े, इसको लेकर ही बिहार में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news