Monday, September 23, 2024

बीमा भारती आज नामांकन करेगी दाखिल, अचानक पप्पू ने चल दी ये चाल, अब तेजस्वी भी पहुंचेंगे पूर्णिया

पटना। लोकसभा चुनाव नजदीक है सभी पार्टिया चुनाव की तैयारी में जोरों-शोरो ले लगी हुई है। इसी बीच आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती बुधवार को नामांकन करेगी। उनके कार्यक्रम में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। प्रशासन को भी इसकी सूचना दे दी गई है। नामांकन के बाद उनकी सभा भी होगी। इधर नामांकन को लेकर पार्टी की ओर से जोरदार तैयारी चल रही है। वहीं, इस बीच पप्पू यादव ने भी सियासी चाल चल दी है। वह कई बड़े नेताओं से समर्थन लेने के लिए उनके आवास पर पहुंच गए हैं।

नामांकन से पहले पप्पू यादव चलने लगे सियासी चाल

पप्पू यादव ने नामांकन से पहले लोगों का समर्थन प्राप्त करने के लिए कई कदम उठाए हैं। एक तरह से कहें तो उन्होंने सियासी चाल चल दी है। सबसे पहले वह पूर्णिया के गांव से लेकर हर तबके के छोटे से बड़े नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। मंगलवार को वह अचानक पूर्व सांसद उदय सिंह के आवास पर पहुंच गए थे। वहां उन्होंने कई चुनावी मुद्दे पर बात की।

सत्संग तक में पहुंच रहे हैं पप्पू यादव

आज पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के धमदाहा दक्षिण में स्थित सत्संग भवन के निकट आयोजित दो दिवसीय सत्संग समारोह में आज शामिल हुए। इस अवसर पर बाबा महर्षि मेंही का स्मरण किया और कथा वाचकों से आशीर्वाद प्राप्त कर वहां लोगों से संवाद भी किया।

कई समाजसेवियों से मिले पप्पू यादव

इसके अलावा पप्पू यादव ने पूर्णिया नगर निगम क्षेत्र के सहायक खजांची थाना अंतर्गत बंगाली पारा मिडिल स्कूल वार्ड नंबर 28 में जनाब राजू अंसारी, झंडा चौक वार्ड नं. 21 में वरिष्ठ समाजसेवी जनाब वैश खान, लाइन बाजार में जनाब डा. असद इमाम साहब और मोहम्मदिया स्टेट के बड़े भाई मो. इम्तियाज साहब से आज मुलाकात की । इस अवसर पर पप्पू यादव ने कहा की सभी गार्जियन और अपने भाइयों से दुआ और आशीर्वाद प्राप्त किया। सभी तैयार हैं पूर्णिया के बेहतर भविष्य के लिए।

मैट्रिक टॉपर से मिले पप्पू यादव

पप्पू यादव ने मैट्रिक की परीक्षा में पास करने वाले पूर्णिया के शिवांकर कुमार के साथ प्रदेश के सभी छात्र-छात्राओं को उनकी मेहनत और लगन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम आप सबों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया की जनता के आदेश का पालन करूंगा। कांग्रेस को बिहार में मजबूत करूंगा।

कांग्रेस की विचारधारा मेरे लिए सर्वोपरि: पप्पू यादव

कांग्रेस की विचारधारा मेरे लिए सर्वोपरि है, लेकिन दुनिया छोड़ देंगे पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे। प्रणाम पूर्णिया से मुझे आशीर्वाद मिला है और मैं किसी कीमत पर पूर्णिया नहीं छोडूंगा। मैं कांग्रेस के विचारधारा का सम्मान करता हूं। कांग्रेस और उनकी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए मैं एक सिपाही की तरह वहां काम करूंगा। पूर्णिया कोसी सीमांचल के विकास के लिए जो भी बन पड़ेगा मैं करूंगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news