Monday, September 23, 2024

मोदी जी प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे पर किसानों से नहीं…रामलीला मैदान में गरजे तेजस्वी यादव

पटना। दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की लोकतंत्र बचाओ महारैली हो रही है। लोकसभा चुनाव से पहले यहां पर विपक्षी गठबंधन एकजुट है। इस महारैली में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी,अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, महबूबा मुफ्ती, सीताराम येचुरी, फारूक अब्दुल्ला, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना पहुंची हुई हैं। महारैली में संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने सरकार को जमकर घेरा।

हमारा साथ दे जनता

INDIA गठबंधन की ‘महारैली’ को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने पहली रैली पटना में की, इसके बाद मुंबई में और तीसरी दिल्ली में। देश के कोने-कोने में जहां भी हम जा रहे हैं वहां पर हमें जनता का साथ मिल रहा है। जिस हिसाब से देश को बांटने का काम किया जा रहा है। नफरत की राजनीति हो रही है। हम चाहते हैं कि इस लड़ाई में आप हमारा साथ दे।

प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे पीएम मोदी

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जो लोग अबकी बार 400 पार का नारा लगाते हैं तो उनका मुंह है वो कुछ भी बोलेंगे। लेकिन एक बात तय है कि जनता ही मालिक है। भाजपा के लोग नारा लगा रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि इन्होंने पहले ही EVM के साथ सेटिंग कर ली है। देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोई नौकरी नहीं दी लेकिन सबका निजीकरण कर दिया। प्रधानमंत्री मोदी को किसानों से मिलने का समय नहीं है लेकिन वो प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news