Monday, September 23, 2024

भागलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी नेहा शर्मा…पिता अजीत शर्मा बोले- पार्टी करेगी विचार

पटना। बिहार में सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन के बीच खींचतान जारी है। कांग्रेस और राजद के बीच में सीट शेयरिंग को लेकर बात नहीं बन पा रही। इसी बीच भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने शुक्रवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर पार्टी सीट देती है तो यहां से उनकी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा भी उम्मीदवार हो सकती हैं।

पीएम मोदी को हटाने का भार बिहार पर

साथ ही अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में कांग्रेस को कम से कम 8-9 सीट मिलनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने भागलपुर लोकसभा सीट भी कांग्रेस को मिलने की संभावना जताई। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। एनडीए को बिहार से उखाड़ फेकेंगे। बेगूसराय और कटिहार की सीट कम्युनिस्ट पार्टी को मिलने पर उन्होंने कहा कि CPI और माले हमारे साथ है। पीएम मोदी को सत्ता से हटाने का पूरा भार बिहार को है।

कौन हैं नेहा शर्मा

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली नेहा शर्मा भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं। नेहा कई बार अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं। नेहा का जन्म भागलपुर में ही हुआ और उनकी स्कूलिंग भी यहीं से हुई है। एक अभिनेत्री के साथ-साथ नेहा बेहतरीन कथक डांसर भी हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news