Thursday, September 19, 2024

Cylinder Blast : पटना में 2 सिलेंडर ब्लास्ट, घटना में 7 लोग झुलसे, 5 की हालात गंभीर

पटना। राजधानी पटना के बेऊर थाना क्षेत्र के सिपारा में दशरथा गांव स्थित एक घर में एक साथ दो-दो गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसमें 7 लोग झुलस गए. इस दुर्घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं. वहीं गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को बर्न अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि 2 अन्य लोगों को पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया है. इसके साथ इस घटना में दो लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं. वहीं गंभीर रूप से घायलों में कंचन देवी, सोनू , रंजन, सीमा और पिंटू महतो शामिल है.

जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है सिपारा में दशरथा के पारस सिंह के मकान में ये लोग किराए में रह रहे थे. पहले एक LPG गैस सिलेंडर बलास्ट हुआ और फिर बगल में रखा दूसरा गैस सिलेंडर भी बलास्ट हो गया . उस वक्त घर में सारे लोग मौजूद थे और सभी सिलेंडर बलास्ट में बूरी तरह झुलस गए. घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं , जो जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. उन सभी का इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है.

देर रात मिली जानकारी

फुलवारी शरीफ SP विक्रम सिहाग ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सिपारा के दशरथा में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की जानकारी गुरुवार देर रात को मिली, जिसके बाद पुलिस टीम घटना स्थल पहुंची. पुलिस ने घायलों को पहले स्थानीय नर्सिंग होम ले गए। इसके बाद फिर तीन लोगों को बर्न हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. गंभीर रूप से घायल दो लोगों को राजा बाजार स्थित निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है. जहां इनलोगों का इलाज जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news