Tuesday, September 24, 2024

जयपुर में खाना बनाते समय सिलेंडर विस्फोट, जिंदा जले बिहार के 5 लोग

पटना। राजस्थान के जयपुर के विश्वकर्मा में सिलेंडर फटने की वजह से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। विश्वकर्मा के जैसल्या गांव में आग की चपेट में आने से पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई। मृतक परिवार बिहार का रहने वाला है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और FSL की टीम मौके पर पहुंची।

आग में जिंदा जला पूरा परिवार

जैसल्या गांव में बिहार के मोतिहारी का एक परिवार किराए पर रहता था। सिलेंडर और चूल्हा कमरे के गेट पर ही रखा था, इस कारण कोई रूम से बाहर नहीं आ पाया। पुलिस की टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो सिलेंडर जल रहा था और कमरे का गेट ब्लॉक था। जिन लोगों की जान गई है उनमें राजेश (26), पत्नी रूबी (24), ईशु (7), दिलखुश (2) और खुशमानी (4) है। परिवार बिहार के मोतिहारी का रहने वाला था। यहां पर किराए के मकान में रहता था। पुलिस के मुताबिक राजेश अपने परिवार के साथ बिहार गया हुआ था कल ही वहां से वापस आया और आज सुबह हादसे में सभी की जान चली गई।

जानें क्या बोले ACP

घटना के बारे में जानकारी देते हुए जयपुर ACP ने कहा कि सिलेंडर में आग लगने की सूचना दी गई है। खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में आग लगी और आग ने भयावह रूप ले लिया जिस कारण से पांचों घर से बाहर नहीं निकल पाए। पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की मृत्यु हुई है। मृतक राजेश यादव बिहार के मोतिहारी के रहने वाले थे। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news