Tuesday, September 24, 2024

लोकसभा टिकट के लिए कुख्यात अशोक महतो ने खरमास में की शादी, मुंगेर से लड़ेगी पत्नी

पटना। बिहार के कुख्यात अशोक महतो ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए 62 साल की उम्र में शादी कर ली है वो भी तब खरमास के समय में शादी-विवाह नहीं होती है। बताया जा रहा है कि राजद अशोक महतो की पत्नी को मुंगेर से टिकट दे सकती है। बता दें कि खाकी: द बिहार चैप्टर वेब सीरीज अशोक महतो पर ही बनाई गई थी। शादी करने के बाद अशोक अपनी पत्नी को लेकर राबड़ी आवास पहुंचे। जहां पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने दोनों को आशीर्वाद दिया।

17 साल जेल में रहे हैं अशोक महतो

मालूम हो कि अशोक महतो पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कई मामलों में सजा भी सुनाई जा चुकी है। 17 साल जेल में रह चुके अशोक 10 दिसंबर 2023 को रिहा हुए थे। सजा की वजह से वो लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं इस कारण उन्होंने शादी कर ली। अब उनकी पत्नी चुनाव लड़ेंगी।

16 साल छोटी हैं अनीता

मुंगेर से जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह सांसद हैं। जदयू उन्हें फिर से टिकट दे सकती हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि ललन सिंह के सामने अशोक महतो की नई नवेली पत्नी अनीता होंगी। लखीसराय के सूर्यगढा प्रखंड अंतर्गत बंशीपुर हेमजापुर इलाके की रहने वाली अनीता दिल्ली में रहती हैं। लड़की के पिता हरि प्रसाद सहनी PWD इंजीनियर थे। अशोक अपनी पत्नी से 16 साल बड़े हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news