Thursday, September 19, 2024

पशुपति का RJD में वेलकम, तेज प्रताप बोले- अच्छा हुआ छोड़ दिया NDA

पटना। रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने बीजेपी पर नाइंसाफी का आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। पशुपति पारस के इस फैसले का लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने स्वागत किया है। दरअसल तेज प्रताप से जब पूछा गया कि पशुपति पारस ने एनडीए छोड़ दिया है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अच्छा काम किया है। पशुपति पारस को बहुत पहले ही एनडीए छोड़ देना चाहिए था अब उन्होंने अच्छा फैसला लिया है।

पशुपति का राजद में वेलकम

वहीं पशुपति पारस के महागठबंधन में आने के सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर को आते हैं तो उनका स्वागत करेंगे। सबसे पहले हम उनका वेलकम करेंगे। भाजपा पर अन्याय करने का आरोप लगाते हुए तेज प्रताप ने कहा कि मैं भविष्यवाणी करता हूं कि 2025 में बीजेपी खत्म हो जाएगी। बता दें कि मोदी कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद पशुपति पारस के महागठबंधन में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है।

एनडीए में सीटों का बंटवारा

बता दें कि सोमवार को बिहार की 40 लोकसभा सीटों के लिए एनडीए में सीटों का बंटवारा हुआ। इसमें भाजपा को 17, जदयू 16, लोजपा( राम विलास) को 5 , राष्ट्रीय लोक मोर्चा और हम को 1-1 सीटें मिली। पशुपति पारस को सीट नहीं दी गई है। इससे आहत होकर आज पशुपति पारस ने इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि रालोजपा अध्यक्ष राजद के संपर्क में हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news