Thursday, September 19, 2024

राबड़ी देवी ने MLC चुनाव का किया नामांकन, लालू-तेजस्वी भी रहे मौजूद

पटना। बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए आज राबड़ी देवी समेत महागठबंधन के सभी 5 उम्मीदवारों ने नामांकन भरा। इस दौरान राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहें। महागठबंधन की तरफ से पूर्व सीएम राबड़ी देवी, अब्दुलबारी सिद्दीकी, उर्मिला ठाकुर,फैसल अली और माले की शशि यादव ने पर्चा भरा।

तेजस्वी का भाजपा पर निशाना

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की तरफ से 5 उम्मीदवारों में से 3 महिलाएं हैं। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है। साथ ही तेजस्वी ने भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा देश की जनता, संविधान और लोकतंत्र के साथ खेल रही है। आज संवैधानिक संस्थानों को हाईजैक करने का काम किया जा रहा है। वहीं चिराग पासवान के महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी कुछ नहीं बोले।

भाजपा उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

वहीं आज NDA के प्रत्याशियों ने भी नामांकन भरा। आज पर्चा भरने की आखिरी तारीख है। भाजपा ने मंगल पांडेय, लाल मोहन गुप्ता और अनामिका सिंह ने नामांकन भरा। जेडीयू के नीतीश कुमार और खालिद अनवर पहले ही नामांकन भर चुके हैं। साथ ही हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने अपना पर्चा दाखिल कर दिया है। विधान परिषद चुनाव के लिए 21 मार्च को वोटिंग होनी है और रिजल्ट भी जारी किया जायेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news