Friday, September 20, 2024

चिराग की नाराजगी पर जदयू और हम ने दी प्रतिक्रिया, जानें कब होगा सीटों का बंटवारा

पटना। लोकसभा चुनाव से पहले लोजपा( रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो सीट बंटवारे को लेकर NDA से नाराज चल रहे हैं। इसी बीच चिराग की नाराजगी को लेकर जदयू और हम पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है। जदयू ने चिराग को लेकर किसी तरह का बयान देने से इंकार कर दिया है।

क्या बोले मांझी

पार्टी के नेता एवं शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि चिराग पासवान का मामला भाजपा देख रही है। वहीं इस लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि NDA में किसी के बीच कोई नाराजगी नहीं है। 13 से 15 मार्च के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों का बंटवारा हो जायेगा। सीट शेयरिंग को लेकर मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि यह जदयू और भाजपा के बीच में होनी है। अभी तो चुनाव की घोषणा भी नहीं हुई है।

चिराग ने नाराजगी पर क्या कहा?

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से पहले इस बात की चर्चा जोरों पर है कि चिराग पासवान सीट शेयरिंग को लेकर नाराज चल रहे हैं। रविवार को वैशाली में आयोजित रैली में उन्होंने मंच से नीतीश कुमार के नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला। हालांकि बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एनडीए से नाराजगी की ख़बरों को ख़ारिज कर दिया। चिराग का दावा है कि सीटों को लेकर उन्होंने भाजपा से बात कर रखी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news