Tuesday, September 24, 2024

पवन सिंह और उनकी पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

पटना। पूरे देश में अपने भोजपुरी गानों से धूम मचाने वाले गायक पवन सिंह एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा जिसमें वह पत्नी ज्योति सिंह के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। वह एकदम आराम से सोफा पर बैठे हुए हैं और मुस्कुराकर बात कर रहे हैं। हालांकि वीडियो उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तथाकथित अकाउंट से अपलोड किया गया है।

वीडियो को किया जा रहा पंसद

इस वीडियो में दिख रहा है कि पवन सिंह बेहद आराम मुद्रा में अपनी पत्नी से बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं ज्योति भी मुस्कुराती नजर आ रही है। इस वीडियो में गाना भी बज रहा है। जिया न जाये हाय, कैसें जिए लेकर तेरी यादें। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बधाई संदेश भी दे रहे हैं।

पवन सिंह के करीबी प्रियांशु सिंह ने दी बधाई

पवन सिंह के करीबी प्रियांशु सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि वाह भाभी आप दोनों हमेशा खुश रहिए। बता दें कि प्रियांशु सिंह हमेशा पवन सिंह के साथ नजर आते हैं। पवन सिंह भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

यूजर्स दे रहे शुभकामनाएं

एक यूजर ने लिखा कि किस किस को इसका इंतजार था सभी लोग लाइक करो। एक शुभम राजपूत नाम के यूजर ने लिखा कि आज दिल कितना खुश है मत पूछो। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि यह जोड़ी जन्म जन्मांतर तक बनी रहे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इस दिन का बेसब्री से इंतजार था, अब कोई नहीं बोलेगा। एक और यूजर ने लिखा कि दिल को सुकून मिला।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news