Thursday, September 19, 2024

पटना में गरजे शाह, बोले- लालू कांग्रेस की गोद में बैठे, बेटों को पीएम-सीएम बनाना एकमात्र लक्ष्य

पटना। राज्य में NDA की सरकार बनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह पहली बार आज बिहार आये हैं। अमित शाह ने पटना के जगदेव पथ स्थित ICAR परिसर में कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद अमित शाह राजधानी पटना के पालीगंज में कृषि फॉर्म हाउस ग्राउंड में पिछड़ा-अतिपिछड़ा महा सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे। अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा।

सिर्फ अपने बेटों का भला चाह रहे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया और लालू यादव ने भी पिछड़ों के नाम पर पूरा जीवन अपने परिवार के लिए जिया। सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है और लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। जो अपने बेटे-बेटियों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना चाहते हों वो आपके बेटे-बेटियों का भला कर सकते हैं क्या?

लालू-सोनिया पर केंद्रित रहा भाषण

अमित शाह ने अपने 18 मिनट के भाषण में 11 बार लालू यादव और 6 बार सोनिया गांधी का नाम लिया। साथ ही भ्रष्टाचार कर परिवारवाद का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि कैसे लालू ने आडवाणी का रथ रोका था। नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाया। अपने भाषण में शाह ने कश्मीर और 370 का भी जिक्र किया। माफिया और जंगलराज का मुद्दा उठाते हुए कहा कि हम माफियाओं को उल्टा लटका देंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news