Tuesday, September 24, 2024

कुछ बड़ा करेंगे चिराग पासवान…पीएम मोदी की रैली से दूरी बनाकर 10 मार्च को करेंगे ये काम

पटना। जमुई सांसद और लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भाजपा से इन दिनों नाराज चल रहे हैं। दरअसल चिराग इन दिनों बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में नजर नहीं आ रहे हैं। जिसके बाद से राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं कि NDA में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

चिराग के पोस्टर से मोदी गायब

बता दें कि अभी एनडीए में लोकसभा चुनाव को लेकर अभी सीटों का बंटवारा नहीं किया गया है। इससे पहले ही चिराग पासवान ने एक लोकसभा सीट पर चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। इसे लेकर वो 10 मार्च को भव्य रैली भी करने वाले हैं। चिराग पासवान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि वो 10 मार्च को जन आशीर्वाद महासभा करने जा रहे हैं।

NDA का साथ छोड़ेंगे चिराग

10 मार्च को वैशाली के साहेबगंज में उच्च विद्यालय मैदान में दोपहर 11.30 बजे चिराग भव्य रैली करेंगे। इसे लेकर चर्चाओं का बाजार इसलिए भी गर्म है क्योंकि पोस्टर में एनडीए के किसी भी नेता की तस्वीर नहीं लगी हुई है। चिराग के सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किये गए हैं उनमें पीएम मोदी और अन्य किसी NDA नेताओं की तस्वीर नहीं लगी हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि चिराग पासवान 10 मार्च को कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। ये भी कहा जा रहा है कि वो NDA का साथ भी छोड़ सकते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news