Thursday, September 19, 2024

PM Modi in Bihar: बेतिया पहुंचे पीएम मोदी, 12800 करोड़ की परियोजनाओं का दिया सौगात

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के बेतिया पहुंच गए हैं। उन्होंने सूबे को 12800 करोड़ की सड़क, गैस और आईटी विकास परियोजनाओं को सौगात दिया। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 109 किलोमीटर लंबी इंडियन ऑयल की मुजफ्फरपुर-मोतिहारी एलपीजी पाइपलाइन का उद्घाटन करेंगे। बेतिया में मंच पर पीएम मोदी के अलावा राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर, दोनों डिप्टी सीएम और मंत्री विजय चौधरी मौजूद हैं।

शामिल नहीं हुए नीतीश

वहीं पीएम मोदी के कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए। वो किसी काम से आज दिल्ली जा रहे हैं। इस वजह से प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल नहीं हुए। साथ ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सहयोगी दल लोजपा(राम विलास) के प्रमुख चिराग पासवान भी पीएम मोदी की कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए हैं वो भी इस वक़्त दिल्ली में हैं।

अनुराधा पौडवाल की प्रस्तुति

बता दें कि 5 दिनों के अंदर यह प्रधानमंत्री का दूसरा बिहार दौरा है। बंगाल में जनसभा करने के बाद वो सेना के हेलिकॉप्टर से सीधे बेतिया पहुंचे। यहां पर 12800 करोड़ की सड़क, गैस और आईटी विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इधर पीएम मोदी के कार्य्रकम को लेकर मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भी बेतिया में हैं, उन्होंने मंच पर प्रस्तुति दी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news