Tuesday, September 24, 2024

मांझी ने सीएम नीतीश कुमार को दिया जवाब, किया सबकुछ क्लियर

पटना। लोकसभा की तैयारी को लेकर रविवार को ज्ञान भारती वर्ल्ड स्कूल के सभागार में हम का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में पार्टी संरक्षक सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश कुमार पांडेय, बाराचट्टी विधायक ज्योति मांझी शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

लोगों को किया जाएगा जागरूक – जीतन राम मांझी

पार्टी संरक्षक सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से दलितो और वंचित समाज के लोगों को वोट के प्रति जागरूक किया जाएगा। जीतन राम मांझी ने कहा कि 13 मार्च तक बिहार में राजग के घटक दलों के बीच सीट बंटवारा हो जाएगा। अभी यह तय नहीं है कि कौन सी पार्टी कितनी सीट पर चुनाव लड़ेगी। वहीं, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा कि हमें सीएम को देखकर दया आती है। नीतीश कुमार हमेशा से हमें यह बोलते थे कि हम उनके कृपा से मुख्यमंत्री बने हैं, तो आज हम यह कहेंगे कि वह अब हमारे कृपा से मुख्यमंत्री बने हुए हैं। हमने उन्हें सूद समेत यह वापस कर दिया।

नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे 400 सीटें- मांझी

इसके बाद उन्होंने कहा कि इडिया गठबंधन को लोकसभा में एक भी सीट नहीं मिलने वाली है। हमलोग 400 सीट जीत कर नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे। सम्मेलन में पार्टी के वरीय नेता राष्ट्रीय प्रवक्ता रोमित कुमार, जिलाध्यक्ष नारायण मांझी, राधेश्याम प्रसाद यादव, ई.नंदलाल मांझी,लक्क्षमण मांझी, टूटू खां, मुकेश चौधरी, दिवाकर सिंह, तूफान यादव, आयूष कुमार के अलावे सभी प्रखंडों के प्रतिनिधि शामिल हुए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news