Tuesday, September 24, 2024

आरजेडी को एक और झटका, एनडीए में शामिल हुए भभुआ के विधायक, अब तक 5 बदल चुके पाला

पटना। भभुआ से आरजेडी विधायक भरत बिंद NDA में शामिल हो गए हैं। बीते 15 दिनों राजद के नीलम देवी, प्रहलाद यादव, चेतन आनंद और संगीता देवी के साथ ये पांचवें विधायक हैं जिन्होंने पाला बदला है। अब तक महागठबंधन के 7 विधायक सत्ता पक्ष का दामन थाम चुके हैं।

राजद में एक और टूट

भभुआ से RJD विधायक भरत बिंद NDA में शामिल हो गए हैं। वह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के साथ विधान सभा पहुंचे तो इस बात पर मुहर लग गई। बता दें कि विधानसभा में बजट सत्र का अंतिम दिन दोपहर के बाद विधानसभा के अंदर सदन में गैर सरकारी लिए जा रहे थे। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल के भभुआ विधायक भरत बिंद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ सदन में पहुंचे और सत्ता पक्ष की बेंच में जाकर बैठ गए। इसके साथ ही तय हो गया कि राजद में एक और टूट हो गई है। वहीं, कांग्रेस की एक विधायक ने भी NDA के साथ जाने का संकेत दिया है।

5 विधायक बदल चुके पाला

बता दें कि नवादा के हिसुआ से कांग्रेस एमएलए नीतू सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोक सभा का टिकट दे तो पाला बदलने के बारे में सोच सकती हैं। नीतू सिंह ने कहा है कि हमारे नवादा जिला का डिमांड है कि लोकल उम्मीदवार हो। ऐसे में जो पार्टी मुझे लोकसभा चुनाव का टिकट देगी मैं उसके साथ जाने को तैयार हूं। बता दें कि बीते 15 दिनों राजद के प्रहलाद यादव, नीलम देवी, चेतन आनंद और संगीता देवी के साथ ये 5वें विधायक हैं जिन्होंने पाला बदला है। महागठबंधन के 7 विधायक सत्ता पक्ष का दामन थाम चुके हैं। कांग्रेस के 2 विधायक सिद्धार्थ सौरभ और मुरारी गौतम भी पाला बदलते हुए NDA में शामिल हो गए थे। हालांकि, भरत बिंद एनडीए में किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं यह क्लियर नहीं है, लेकिन वह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ देखे गए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news