Monday, September 16, 2024

Pankaj Udhas Death: CM नीतीश ने पंकज उधास के निधन पर जताया दुःख, बोले-दिलों पर हमेशा करेंगे राज

पटना। मशहूर गजल गायक पंकज उधास का 72 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। उनके परिजनों ने सोशल मीडिया पर निधन की सूचना दी। बताया जा रहा है कि उन्हें कैंसर था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंकज उधास के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

दिलों पर हमेशा राज करेंगे पंकज उधास

नीतीश कुमार ने शोक जताते हुए कहा कि पंकज उधास ने एक कुशल गजल गायक के रूप में अपनी पूरी दुनिया में जगह बनाई है। उन्हें पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था। अपनी आवाज के दम पर वो दिलों पर राज करेंगे। पंकज उधास के निधन से भारतीय संगीत और फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। ईश्वर दिवंगत आत्मा की चिर-शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें।

शाहनवाज हुसैन ने जताया शोक

पंकज उधास के निधन पर भाजपा के नेता शाहनवाज हुसैन ने शोक जताया है। उन्होंने लिखा है कि रेशमी आवाज़ के मालिक, मशहूर गजल गायक, मेरे मित्र पंकज उधास जी का निधन अत्यंत दुखद और पीड़ादायक है। मेरे एक बार कहने पर पंकज उधास जी का किशनगंज भी आना हुआ था और भागलपुर भी। उनके चले जाने से पूरा देश मायूस है। पंकज उधास जी के निधन से संगीत जगत की अपूर्णीय क्षति हुई है। दुआ कर रहा हूं कि पुण्यात्मा को शांति मिले। विनम्र श्रद्धांजलि।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news