Friday, September 20, 2024

Bihar News : अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मरा हुआ समझ कर भाग निकले

पटना। गया में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। जहां अपराधियों ने 40 साल के एक युवक को गोली मारकर दी और मरा जमकर भाग निकले। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। परिजनों ने आननफानन में नुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां से उसे गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया। घटना शनिवार की देर रात रामपुर थाना क्षेत्र के लालू नगर मोहल्ले की है।

युवक जख्मी हालत में सड़क पर पड़ा मिला

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात रामपुर थाना क्षेत्र के लालू नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे थे। देर रात घर के बाहर खड़े थे। इसी क्रम में दोषियों ने उनके ऊपर गोलीबारी करने लगे। गोलीबारी में युवक घायल हो गया। गोलीबारी की आवाज सुनकर घर के बाहर निकले तो देखा संजीव चौबे जख्मी हालत में सड़क पर गिरा हुआ था। इधर, वहीं गोलीबारी की घटना सुनकर रामपुर थाने की पुलिस वारदात स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में में जुट गई।

सेवानिवृत्त दरोगा का बेटे पर घरवालों ने लगाया आरोप

हालांकि, इस मामले में मकान मालिक के पुत्र अशोक कुमार ने बताया कि ज़ख्मी युवक मूल रूप से बिहार के बक्सर जिले के सिमरौल थाना क्षेत्र के बसांव गांव के रहनेवाले योगेंद्र चौबे के 40 वर्षीय पुत्र है। जो किराए के मकान में पत्नी और 2 बच्चे के साथ रह रहे है। गया में रहकर आरओ मशीन बनाने का काम करते हैं। शनिवार की देर रात पटाखा की आवाज सुनकर हमलोग बाहर निकले तो देखा कि किराएदार संजीव कुमार जमीन पर गिरा पड़ा है। उसके बाद लोगों को पता चला कि अपराधियों ने संजीव को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। उसके बाद जख्मी युवक की पत्नी और मामा इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां से पटना भेजा गया। वहीं इस संबंध में रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम अपराधियों ने लालू नगर में रहने वाले संजीव कुमार को गोलीमार कर ज़ख्मी कर दिया। उन्होंने बताया कि छानबीन के क्रम में अपराधी की पहचान हो गई है। एक सेवानिवृत्त दरोगा का पुत्र ने गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लिए लगातार विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। शीघ्र आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news