Friday, September 20, 2024

सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत, ट्रैक ने टेंपो को रौदा, हालात गंभीर

पटना। बिहार के लखीसराय जिले में भीषण सड़क हादसे की चपेट में 14 लोग आ गए। इनमें से 9 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच की हालत गंभीर है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के झुलौना गांव के पास NH 30 पर हुई। गलत तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे टेम्पो में टक्कर मार दी और लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

टक्कर से 9 लोगों की मौत

बता दें, टक्कर इतनी जबरदस्त आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टेम्पो ड्राइवर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानिए, जिसने अपनी जान गवाई

वहीं मरने वालों की पहचान मुंगेर जिला के जमालपुर इलाके के के 24 साल के विनय और विकास और दीवाना, अमित कुमार, मोनू, रोहित, अनुज शामिल रहे। वहीं घायलों में अलावा ऋतिक कुमार, सागर कुमार, सुशील कुमार शामिल हैं। अन्य की पहचान अब तक नहीं हुई है। वहीं ऑटो ड्राइवर की पहचान मनोज कुमार के रूप में हुई।

तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो को मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक, टेम्पो में सवार सभी लोग सिकंदरा में कैटरिंग का काम खत्म कर लखीसराय रेलवे स्टेशन जा रहे थे। वह ट्रेन से अपने घर जाना चाह रहे थे। इसी दौरान एनएच 30 पर तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो में टक्कर मार दी। पुलिस का कहना है कि मरने वाले के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। ट्रक चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। परिजनों के आने के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news