Tuesday, September 24, 2024

Bihar News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मची सनसनी

पटना। बांका के अमरपुर थानाक्षेत्र के चतुर्वेदी आश्रम -महादेवपुर ग्रामीण पथ पर गोपालपुर गांव के समीप आम के बगीचे में पेड़ से लटके हुए एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोपालपुर गांव के कुछ ग्रामीण बहियार जा रहे थे तभी ग्रामीणों की नजर पेड़ से लटके युवक की शव पर पड़ी। देखते ही देखते गोपालपुर गांव समेत आस पड़ोस ग्रामीण क्षेत्रों से ग्रामीणो की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ गई। ग्रामीणो के मुताबिक युवक की अन्यत्र हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए डेड बॉडी के गले में रस्सी बांधकर पेड़ से लटका दिया गया है।

पुलिस ने की पहचान

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना थाने में दी। जानकारी मिलने के बाद करीब 1 घंटे के बाद थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा, दारोगा चंचल कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद ग्रामीणो से शव की शिनाख़्त कराने का प्रयास किया। थोड़ी देर के बाद शव की शिनाख़्त कराने में पुलिस सफल हो गई। शव की शिनाख़्त शंभुगंज थानाक्षेत्र के बेलसीरा गांव निवासी कामेश्वर उर्फ कामो यादव का 38 वर्षीय पुत्र शंभु यादव के रूप में हुई।

परिजनो से पुछताछ जारी

इस घटना की सुचना मिलते ही मृतक के परिजन दहाड़ मारते हुए थाना पहुंचे। मृतक की पत्नी सुलेखा देवी, मृतक का पिता कामेश्वर यादव एवं मृतक के 10 वर्षीय पुत्र अंकित तथा 8 वर्षीय पुत्र अमीत कुमार समेत अन्य परिजनो का रो -रोकर बुरा हाल है। इस जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news