Tuesday, September 24, 2024

Bihar News: लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन में गृह विभाग, बिहार की कई जेलों में हुई छापेमारी

पटना। बिहार के कई जेलों में छापेमारी हुई है। स्थानीय जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने कई जेलों में छापेमारी की है,जिसके बाद संबंधित जेल में हड़कंप मचा गया है।

तलासी से जेल मे मंचा हड़कंप

बता दें, पटना जिले के बाढ़ उपकारा में छापेमारी हुई है। एसडीम शुभम कुमार पुलिस अधिकारियों के साथ मंडल उपकारा में अचानक छापेमारी की। इस दौरान सभी वार्डो की सघन तलाशी ली गई लेकिन किसी भी प्रकार की कोई आपत्तिजनक समान वार्ड से बरामद नहीं हुआ है। अचानक तलाशी से जेल के अंदर हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान स्थानीय थानेदार प्रदीप कुमार के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे।

आपत्तिजनक समान बरामद

वहीं सारण के छपरा कारागार में भी छापेमारी की सूचना है। जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों ने जेल के विभिन्न वार्डों की सघन तलाशी ली है। वहीं सासाराम जेल में भी डीएम और एसपी ने छापेमारी की है। छापेमारी आरा मंडल कारा में भी हुई। अहले सुबह हुई छापेमारी से कैदियो के बीच हड़कंप मच गया, मॉडल कारा में कैदी अभी नींद के आगोश में ही थे अचानक भोजपुर के जिलाधिकारी राजकुमार के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम जेल के अंदर पहुंच गई और छापेमारी शुरू कर दी उनके साथ सहायक पुलिस अधीक्षक सदर अनुमंडल पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार समेत कई थानों की पुलिस बल मौजूद थी इस दौरान जेल के एक-एक वार्डों की सघन तलाशी ली गई इस दौरान जेल में अफ़रा तफरी मच गई और कैदी कुछ समझ पाते तब तक प्रशासन ने वार्ड की तलाशी शुरू कर दी जेल में अचानक हुई छापेमारी से सनसनी फैल गई जेल में की गई।

पुलिस जवान रहे मौजूद

छापेमारी मैं काफी संख्या में पुलिस के जवान भी मौजूद थे अधिकारियों ने सभी वार्डो का एक-एक कर सघन तलाशी ली इस संदर्भ में भोजपुर के जिलाधिकारी राजकुमार ने बताया कि यह रूटीन के तहत छापेमारी की गई है 2 घंटे चली छापेमारी में कुछ आपत्तिजनक सामान जेल से बरामद नहीं हुआ है वहीं हर वार्ड और बैरक की चेकिंग की गई जेल के अस्पताल का भी जांच किया गया सब कुछ सामान्य है कहीं से कुछ बरामद नहीं किया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news