Tuesday, September 24, 2024

तेजस्वी-राहुल पर सम्राट चौधरी का तंज, बोले- सासाराम में घूम रहे थे दो लुटेरे

पटना। बिहार के सासाराम में शुक्रवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा में तेजस्वी यादव भी शामिल हुए। इस दौरान तेजस्वी यादव ने लाल रंग की जिप्सी चलाई और बगल में राहुल बैठे रहे। इसे लेकर अब बीजेपी ने तंज कसा है।

सासाराम में घूमे दो लुटेरे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने निशाना साधते हुए कहा कि कल सासाराम में दो लुटेरे घूम रहे थे। इसमें से एक ने देश को लूटा है जबकि दूसरे ने प्रदेश को। वहीं इसे लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि कि बेरोजगार हो गए तो ड्राइवर बन गए हैं।

किसानों के लिए बहा रहे घड़ियाली आंसू

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। लंबे समय तक सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने एमएसपी पर कानूनी गारंटी क्यों नहीं दी। उस समय यूपीए सरकार ने संसद में कहा था कि यह व्यावहारिक नहीं है। ऐसा होता है तो अर्थव्यवस्था चरमरा जाएगी।

तेजस्वी को ड्राइवर बनना अच्छा लग रहा

सुशील मोदी ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को फ्लॉप शो बताया। उन्होंने कहा कि सासाराम में 5 हज़ार लोग भी वंशवादी पार्टी राजकुमारों को देखने-सुनने नहीं आये। बिहार में कांग्रेस की गाड़ी को राजद ही चला रहा है। बेरोजगार होने पर तेजस्वी को राहुल गांधी का ड्राइवर बनना अच्छा लग रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news