Wednesday, September 25, 2024

तेजस्वी यादव का नीतीश पर निशाना, बोले- पता नहीं क्यों भाग गए, किसका डर था

पटना। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान आज बिहार के सासाराम में है। इस दौरान उनके साथ पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं। यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला।

नीतीश के पास नहीं कोई जवाब

पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी( नीतीश कुमार) बीजेपी की तरफ चले गए। सीएम के पास कोई जवाब नहीं है कि वप भाजपा की तरफ क्यों चले गए। हमें वो नहीं बता सकते कि उन्हें ED का डर है या फिर CBI का। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाब देना नहीं चाहते हैं। अगर विपक्ष सवाल पूछता है तो वो CBI, ED और IT को हमारे पीछे लगा देते हैं लेकिन हम लोग इससे डरने वाले नहीं है।

नीतीश कुमार थके हुए नेता

बिहार में महागठबंधन सरकार गिरने के बाद यह पहला मौका है जब तेजस्वी और राहुल गांधी साथ में है। रोड शो के दौरान लाल जिप्सी को तेजस्वी ड्राइव कर रहे दिखे जबकि राहुल गांधी उनकी बगल में बैठे थे। सासाराम के टेकारी में किसान न्याय महापंचायत में किसानों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को थका हुआ नेता बताया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पहले कहते थे कि मर जाऊंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news