Thursday, September 19, 2024

जीतन राम मांझी का तंज, तेजस्वी हो गए बेरोजगार, राहुल के साथ…

पटना। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान आज बिहार के सासाराम में है। इस दौरान उन्होंने सासाराम में जनसभा को संबोधित किया। वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर पूर्व सीएम एवं हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने प्रतिक्रिया दी है।

बनाया है बेरोजी गठबंधन

मीडिया से बात करते हुए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा(HAM) के नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि उन लोगों (विपक्ष) ने तो INDI गठबंधन के नाम पर एक बेरोजी गठबंधन बनाने का काम किया था। जिस दिन पटना में बैठक हुई थी उस दिन नीतीश कुमार भी बहुत सदारत कर रहे थे। इनकी (INDI गठबंधन) चिंता थी कि प्रधानमंत्री कौन बनेगा?नीतीश कुमार खुद NDA में चले आए और ममता बनर्जी का भी ऐसा ही हाल है। तेजस्वी यादव बेरोज़गार हो गए हैं, वे राहुल गांधी के साथ नहीं जाएंगे तो कहां जाएंगे?

तेजस्वी ने किया नीतीश पर हमला

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री जी बीजेपी की तरफ चले गए। सीएम के पास कोई जवाब नहीं है कि भाजपा की तरफ क्यों चले गए। हमें वो नहीं बता सकते कि उन्हें ED का डर है या फिर CBI का। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाब देना नहीं चाहते हैं। अगर विपक्ष सवाल पूछता है तो वो CBI, ED और IT को हमारे पीछे लगा देते हैं लेकिन हम लोग इससे डरने वाले नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news