Thursday, September 19, 2024

नाराज मांझी को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी! संतोष सुमन के लिए ये फैसला

पटना। बिहार में 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट से भाजपा और जदयू अपने-अपने विधायकों को एकजुट करने में लगी हुई है। इधर राजद का कहना है कि वो फ्लोर टेस्ट में खेला करेगी। जदयू और भाजपा के लिए सबसे मुश्किल है मांझी को समझाना क्योंकि वो एक मंत्री पद मिलने से खुश नहीं है और दो की मांग कर रहे हैं। इसी बीच बताया जा रहा है कि बीजेपी ने जीतन राम मांझी को मनाने के लिए रास्ता निकाल लिया है।

मांझी जायेंगे राज्यसभा

जानकारी के मुताबिक भाजपा मांझी को राज्यसभा भेज सकती है। वहीं मांझी के बेटे संतोष सुमन गया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। भाजपा सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से जीतन राम मांझी को राज्यसभा भेजने का फैसला लिया गया है। वहीं आज हम प्रमुख जीतन राम मांझी के आवास पर CPI-ML के विधायक महबूब आलम मिलने पहुंचे हुए थे। इस दौरान मांझी ने मीडिया से दूरी बनाकर रखा।

राजद की बैठक आज

वहीं आज पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपने विधायकों की बैठक बुलाई है। यह बैठक थोड़ी देर में शुरू होगी। इसमें राजद प्रमुख एवं पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव भी शामिल होंगे। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पहले ही दावा किया है कि 12 फरवरी को खेला बहुत रोमांचक होगा। इन सबके बीच बीजेपी ने भी अपने विधायकों पर नजर रखनी शुरू कर दी है। गया में पार्टी ने प्रशिक्षण शिविर आयोजित की है। रविवार शाम तक सभी विधायकों यहीं रहना है हालांकि अब तक 78 में से 10 विधायक नहीं पहुंचे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news